First official look of Redmi K20 spece fature price in Hindi

लॉन्च से पहले, Xiaomi इंडिया के प्रबंध निदेशक मनु जैन ने Redmi K20 के पहले लुक का खुलासा किया है। जैन द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में Redmi K20 रेड कलर में नजर आ रहा है।
First official look of Redmi K20 in Hindi
Redmi K20

Xiaomi अगले हफ्ते Redmi फ्लैगशिप किलर उर्फ ​​Redmi K20 को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने पुष्टि की है कि Redmi K20 28 मई को लॉन्च होगा। यह वही दिन है जब Redmi K20 Xiaomi के होम मार्केट, चीन में आधिकारिक होगा। Redmi K20 भारत में भी आएगा। पिछले हफ्ते Xiaomi India ने पुष्टि की थी कि क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 के साथ Redmi K20 बहुत जल्द भारत में लॉन्च होगा। कंपनी ने अभी तक Redmi K20 की भारत लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है, लेकिन हमारा मानना ​​है कि यह फोन जून के आसपास देश में उपलब्ध हो सकता है। लॉन्च से पहले, Xiaomi इंडिया के प्रबंध निदेशक मनु जैन ने Redmi K20 के पहले लुक का खुलासा किया है।
जैन ने बुधवार को एक ट्विटर पोस्ट के माध्यम से Redmi K20 के बारे में बताया। जैन द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में Redmi K20 रेड कलर में दिखाई दे रहा है। हमें उम्मीद है कि Redmi K20 के अन्य रंग रूप होंगे। Redmi K20 की तस्वीर से फोन के बारे में कुछ अहम जानकारियां सामने आई हैं। तस्वीर से पता चलता है कि Redmi K20 में एलईडी फ्लैश के बाद बैक पैनल पर ट्रिपल कैमरे शामिल होंगे। ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल को रियर पैनल के बीच में रखा गया है। 48MP सेंसर को स्पोर्ट करने के लिए प्राइमरी कैमरा को पीछे की तरफ अलग से देखा जाता है, जिसके बाद उसी मॉड्यूल के अंदर रखा एक ड्यूल कैमरा सेटअप होता है।
दिलचस्प बात यह है कि Redmi K20 में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है। यह डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के नीचे संकेत देता है। जैसा कि अफवाहों से यह भी पता चला है कि Redmi K20 इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने वाला Redmi का पहला फोन होगा। अफवाहों और लीक से पता चलता है कि रेडमी K20 सातवीं पीढ़ी के ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा जो उपयोगकर्ताओं को फिंगर टच पर स्क्रीन लुक को अनलॉक करने में सक्षम करेगा।
लॉन्च से पहले रेडमी K20 के लगभग सभी स्पेक्स सामने आ चुके हैं। अफवाहों की माने तो 28 मई को Redmi K सीरीज के तहत दो फोन लॉन्च होने जा रहे हैं। एक Redmi K20 होगा जिसे स्नैपड्रैगन 700 सीरीज प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जाएगा। दूसरा प्रो प्रो उर्फ ​​रेडमी K20 प्रो होगा जिसे स्नैपड्रैगन 855 फ्लैगशिप प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जाएगा।
आइए Redmi K20 के सभी प्रमुख स्पेक्स पर एक नज़र डालें:
- Redmi K20 में टॉप पर सुपर AMOLED पैनल के साथ 6.39-इंच का डिस्प्ले होगा। फोन में 91.2 फीसदी स्क्रीन टू बॉडी रेशियो और 1080 x 2340p का स्क्रीन रेजल्यूशन देने की बात कही गई है। Redmi K20 की स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से सुरक्षा मिलेगी।
- रियर पैनल पर Redmi K20 में 48MP प्राइमरी सेंसर, 13MP सेकेंडरी अल्ट्रावाइड लेंस, और तीसरा 8MP टेलीफोटो लेंस है।
- सामने वाले फोन में एक पॉप-अप कैमरा शामिल हो सकता है जिसमें 20MP सेंसर शामिल होना चाहिए।
- Redmi K20 में 4000mAh की बैटरी के साथ 27W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा।
- फोन को एंड्रॉइड 9 पाई के शीर्ष पर MIUI 10 पर चलाने के लिए कहा जाता है।
- Redmi K20 में 6GB रैम + 64GB स्टोरेज और 6GB रैम और 128GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के साथ आने की बात कही गई है।
- फोन में 3,5 मिमी हेडफोन जैक, यूएसबी टाइप सी, 7 वीं पीढ़ी के ऑप्टिकल इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल होंगे।

Post a Comment

2 Comments

  1. hello,
    Your Site is very nice, and it's very helping us this post is unique and interesting, thank you for sharing this awesome information. and visit our blog site also
    ExtraMovies

    ReplyDelete
  2. Very interesting piece of article thanks for sharing this amazing blog post.
    Thanks,
    Cinemavilla

    ReplyDelete