लिंक्डइन ने बातचीत को बढ़ावा देने के लिए एक बोली में फेसबुक-प्रकार 'प्रतिक्रियाओं' का परिचय दिया

लिंक्डइन ने education LinkeDin रिएक्शन्स ’की शुरुआत की है जो उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट के लिए संचार और प्रतिक्रिया के लिए उपयोग किया जाएगा।



लिंक्डइन ने फेसबुक की किताब से एक पत्ता निकाला है । माइक्रोसॉफ्ट पेशेवरों के लिए सामाजिक नेटवर्किंग मंच के स्वामित्व वाली 'लिंक्डइन प्रतिक्रियाओं' है कि संवाद स्थापित करने और हालांकि लिंक्डइन एप्लिकेशन के साथ-साथ वेब पर पोस्ट पर प्रतिक्रिया के लिए उपयोगकर्ताओं द्वारा उपयोग किया जाएगा शुरू की है।


सोशल नेटवर्किंग के क्षेत्र में प्रतिक्रियाओं की सुविधा नई नहीं है। यह फेसबुक द्वारा प्रसिद्ध किया गया है, जिसने लगभग तीन साल पहले लाइक, लव, हाहा, वॉव, सैड और एंग्री प्रतीकों को दर्शाते हुए 6 इमोजीस पेश किए थे। हालांकि, लिंक्डइन के प्रतिक्रियाओं के अपने संस्करण में लाइक, सेलेब्रेट, लव, इंसिडेंट और क्यूरियस शामिल हैं।


लिंक्डइन के प्रतिक्रियाओं के अपने संस्करण में लाइक, सेलेब्रेट, लव, इंसिडेंट और क्यूरियस शामिल हैं।

ये प्रतिक्रियाएं तुलनात्मक रूप से अधिक पेशेवर हैं और लिंक्डइन की शैली और मंच के साथ जैल हैं।
डिफ़ॉल्ट रूप से, लाइक बटन पर एक साधारण क्लिक एक पोस्ट पर लाइक रिएक्शन में डाल देगा, लेकिन एक लंबी प्रेस और फिर आइकनों पर मंडराते हुए लिंक्डइन उपयोगकर्ताओं को इन अतिरिक्त प्रतिक्रियाओं का उपयोग करने की अनुमति देगा।
एसोसिएट प्रोडक्ट मैनेजर सिसी चेन ने लिंक्डइन ब्लॉग पोस्ट में लिखा है, "हमने इन प्रतिक्रियाओं को डिजाइन करने के लिए एक विचारशील दृष्टिकोण अपनाया, जो इस बात पर केंद्रित है कि लिंक्डइन पर सदस्यों की बातचीत के प्रकार सबसे अधिक मूल्यवान होंगे।"
उदाहरण के लिए, हमने शीर्ष 1-2 शब्द टिप्पणियों का उपयोग किया है और लोग किस प्रकार के पोस्ट सबसे अधिक साझा कर रहे हैं। हमने लिंक्डइन के सदस्यों के साथ वैश्विक शोध भी किया ताकि वे विशिष्ट प्रतिक्रियाओं पर प्रतिक्रिया प्राप्त कर सकें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे सार्वभौमिक रूप से समझे और मददगार थे, ”उसने कहा।
पोस्ट ने आगे पढ़ा कि रिएक्शन्स फीचर अब रोल आउट होना शुरू हो रहा है और आने वाले महीनों में लिंक्डइन मोबाइल ऐप और वेब पर सभी सदस्यों के लिए विश्व स्तर पर उपलब्ध होगा।

Post a Comment

0 Comments