GOOGLE लाइव ट्रांज़ जल्द ही दरवाजे पर दस्तक, हँसी जैसी ध्वनि घटनाओं का पता लगाएगा

Google का लाइव ट्रांज़ैक्शन ऐप, जिसका उद्देश्य सुनने में कठिन है, को नए अपडेट मिल रहे हैं, और जल्द ही ऑडियो जगत में और भी अधिक डूब जाएगा।



Google Live Transcribe 


Google के सीईओ सुंदर पिचाई ने घोषणा की है कि ऐप अब एक कुत्ते की छाल, दरवाजे पर एक दस्तक, तालियां, हँसी, संगीत, सीटी बजाने और यहां तक ​​कि पासिंग कारों जैसी ध्वनि घटनाओं का भी पता लगाएगा। इसके अलावा, पिचाई के ट्वीट से यह भी पता चलता है कि अपडेट के साथ, ऐप अपने उपयोगकर्ताओं को अपने उपकरणों पर टेप को सहेजने की भी अनुमति देगा।

ye bhi padhe : 


प्रति गूगल के ब्लॉग , लाइव लिप्यंतरित उन तीन दिनों के लिए अपने डिवाइस पर स्थानीय रूप से संग्रहीत, कॉपी और टेप को बचाने के लिए सक्षम हो जाएगा। यह विशेष रूप से एक व्याख्यान के लिए उपयोगी है, जहां आप वास्तविक समय के ट्रांस्क्रिप्शन का उपयोग करते हैं या भाषा सीखते समय।
इसके अतिरिक्त, Google का कहना है कि उन्होंने ऑडियो विज़ुअलाइज़ेशन इंडिकेटर को भी बड़ा कर दिया है, ताकि उपयोगकर्ता अपने आसपास की पृष्ठभूमि ऑडियो को अधिक आसानी से देख सकें।

Google Transcribe को पहली बार फरवरी में वापस लॉन्च किया गया था , और तब से, यह ऐप पर रोल आउट होने वाला पहला बड़ा अपग्रेड है।
Google Play Store पर Live Transcribe बीटा में है , लेकिन यह Google Pixel 3 पर नवीनतम सॉफ़्टवेयर रिलीज़ चलाने से पहले से स्थापित है। एंड्रॉइड 5.0 लॉलीपॉप या बाद में चलने वाला कोई भी उपकरण मुफ्त ऐप इंस्टॉल कर सकता है।
ऐप 70 भाषाओं और बोलियों का भी समर्थन करता है, दो भाषाओं के बीच स्विच करने की अनुमति देता है, और टाइपिंग प्रतिक्रियाएं भी देता है।


Post a Comment

3 Comments

  1. Hollywood Legends Makeover v MOD APK

    Hollywood Legends Makeover v MOD APK


    Comply with your dream quest – begin your Hollywood story, turn out to be a film star, and revel in a pink carpet journey. Stage up your avatar, gown up, and select your individual make-up and hairstyles. Journey to the highest vogue capitals and purchase properties there. Renovate homes and adorn them to your coronary heart’s content material. Enhance your performing expertise and begin your profession as a movie director. Shoot for the celebs and make blockbuster motion pictures that everyone will need to watch! Hollywood Legends is the following recreation changer, and your enjoyable getaway!

    ReplyDelete
  2. Credit Card Kya Hai? क्रेडिट कार्ड से लोन कैसे ले? Interest Rate कितना लगेगा

    Credit Card Kya Hai? क्रेडिट कार्ड से लोन कैसे ले? Interest Rate कितना लगेगा


    क्रेडिट कार्ड किसी फाइनेंस कंपनी या बैंक द्वारा जारी किया गया एक कार्ड होता है जिसका प्रयोग आप अपनी जरूरतो को पूरा करने के लिए कर सकते हैं. आमतौर पर यह कार्ड प्लास्टिक और मैटल का होता है. क्रेडिट कार्ड को जारी करने वाली कंपनी आपके क्रेडिट स्कोर और हिस्ट्री के आधार पर कार्ड की लिमिट को प्रदान करती है. इस लिमिट के आधार पर ही बैंक आपको इंस्टेंट पैसों की सुविधा उपलब्ध करवाता है.

    क्रेडिट कार्ड एक विशिष्ट तकनीक के अंतर्गत काम करता है जो वस्तुएं और सेवायें को इस आधार पर खरीदने की अनुमति देता है कि आप बाद में खरीदी हुई वस्तुओं के भुगतान को मासिक किस्तों में जमा कर दे. यह आपको नकद पैसे निकालने की सुविधा भी उपलब्ध करवाता है।

    ReplyDelete